Lock Upp 2 ka winner announce hote hi controversy bhi shuru ho gayi. Shreya Kalra ki victory ke baad kuch viewers ne host Farah Khan par contestant ko favour karne ke allegations lagaye. Ab Farah Khan ne khud is controversy par baat ki hai.

Lock Upp Season 2 ka finale Shreya Kalra ke favour mein gaya, jahan unhone trophy ke saath ₹1 crore ka cash prize bhi jeeta. Finale mein Shreya aur Shivangi Joshi Top 2 contestants rahe, aur Janta Jury, Jailers aur ex-contestants ke votes ke basis par Shreya winner bani.

Farah Khan Ne Shreya Kalra Se Seedha Poocha Yeh Sawaal

Show khatam hone ke baad Farah Khan Shreya ke vlog ke liye unke ghar pahunchi. Isi conversation mein Farah Khan Lock Upp 2 controversy ka topic bhi saamne aaya.

Farah ne Shreya se directly poocha ki kya show se pehle dono kabhi mili thi. Shreya ke mana karne ke baad Farah ne explain kiya ki unhe show ke shuru hone ke kuch hi time baad biased host kehkar troll kiya jaane laga tha.

Qyuki Connection Ko Lekar Farah Khan Ne Di Safai

Farah ke explanation ke mutabik, viewers unhe Shreya ke favour mein isliye dekh rahe the kyunki Shreya ki YouTube company aur Farah ki company ek hi management network, Qyuki, se connected thi. Farah ka kehna tha ki unhe khud show ke dauran hi pata chala ki Shreya us network se associated hain.

Lekin Shreya ne bhi conversation mein apna perspective rakha. Unhone yaad kiya ki Farah ne pehle week mein unhe kaafi strongly call out kiya tha aur unke performance ke saath mistakes ko bhi highlight kiya tha.

Farah ne is baat par disagree karte hue kaha ki unhone kabhi Shreya ki performance ko weak nahi bataya. Dono ke beech ye exchange eventually light-hearted conversation mein badal gaya.

Shreya Kalra Ko Khud Bhi Winner Banane Ka Tha Doubt

Interestingly, winner banne se pehle Shreya ko bhi apni victory ka confidence nahi tha. Unhone media interaction mein bataya ki unhe Shivangi Joshi ke winner banne ki rumours mili thi aur online search results mein bhi Shivangi ka naam winner ke taur par dekha tha.

Shreya ki victory ke baad fans reaction mixed raha, lekin ab Farah Khan ka clarification host bias controversy ko ek naya angle de raha hai.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *